राधा कान्हा.........★★★

★तेरे प्यार का मेरे दिल को पयाम आया है।★
★उन सदाओं में बस तेरा ही नाम आया है।★
★तेरा दिल जो आया इधर मेरा भी गया उधर★
★तेरी शोख निगाहों का मेरे दिल पे हुआ है। असर★
★गुनगुनाता है। जब तू उधर गुनगुनाती हूँ मैं भी इधर ।★
★तेरे प्यार का मेरे दिल को पयाम आया है।★
★उन सदाओं में बस तेरा ही नाम आया है।★
★मेरे होंठो पर तेरे दिल का कलाम आया है।★
★मेरे होंठो पर तेरे दिल का सलाम आया है।★
★मेरे दिल की धड़कन में बस तेरा ही नाम आया है।★
★तेरी शोख अदाओं का मेरे दिल पे हुआ है। असर★
★तेरा दिल जो आया इधर मेरा भी गया उधर★
★हुआ है। दोनों की दुआओं का असर★
★गुनगुनाता है। जब तू उधर सुनती मैं तुझे इधर !!!★★
           *सफ़र मेरी जिंदगी का.......★
           *तुझसे शुरू तुझ पे खत्म........★
           *हँसी मेरे लबों पर........★
           *तेरे लबों से आती है.......★
           *मेरे गालों पर लुढकते अश्क़ो ★
           *में भी मेरी मुस्कुराहट.......★
           *तेरी वजह से आती है...... !!!★★
         
         
         
         




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

उस पार जाऊँ कैसे....!!!

प्यार के रूप अनेक

नियति का विधान...!!!